छत्तीसगढ़देश प्रदेशराज्यरायपुर

BIG BRAKING : हॉस्टल में 7 वर्षीय नाबालिग छात्र के साथ अश्लील हरकतें, परिजन ने लगाया गंभीर आरोप, वार्डन और प्रबंधक गिरफ्तार…

हॉस्टल के बाथरूम में 5 छात्रों ने किया मासूम के साथ गंदा काम, घटना के बाद से ही मासूम बच्चा है गहरा सदमे में..

संवाददाता, रायपुर (The Grand Leakage News) : प्रदेश की राजधानी रायपुर के छात्रावास में एक 7 वर्षीय छात्र के साथ यौन उत्पीड़न सहित अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। यौन उत्पीड़न के शिकार मासूम बच्चे ने अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हॉस्टल में ही रहने वाले दूसरे क्लास के 5 नाबालिग छात्रों ने उनके साथ अश्लील हरकत करते हुए गंदा काम किया है। यह पूरा घटनाक्रम राजधानी रायपुर के आमानाका पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत का है। पीड़ित मासूम बच्चे की मां ने बताया कि उनका 7 वर्षीय बेटा हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता है। मिली जानकारी के मुताबिक 15 सितंबर की शाम हॉस्टल वार्डन ने बच्चे की मां को कॉल किया था। वार्डन ने महिला को बेटे की तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी। अगले दिन सुबह महिला अपने बेटे को देखने हॉस्टल पहुंची। जहां हॉस्टल के वार्डन ने उनसे बच्चे को घर ले जाने की बात कही। इसके बाद महिला बच्चे को लेकर घर आ गयी। पीड़ित महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि उस वक्त उसके बेटे को तेज बुखार था, जिसका उसने इलाज कराया।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद से ही मासूम बच्चा गहरा सदमे में है। वहीं इस मामले में आमानाका पुलिस ने हॉस्टल में रहने वाले 5 छात्रों समेत, हॉस्टल वार्डन और हॉस्टल प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

मासूम बच्चा गहरा सदमा में, सोने के दौरान चिल्लाता है कि मुझे छोड़ दो-मुझे छोड़ दो..

नाबालिग की मां ने कहा कि उसके बेटे से दुष्कर्म हुआ है। उसका बेटा अभी भी गहरा सदमे में है। वहीं मेरा बेटा रात को सोने के दौरान अचानक उठकर वो चीखता, चिल्लाता है कि मुझे छोड़ दो-मुझे छोड़ दो, और रोने लगता हैं। बच्चा बेहद डरा सहमा हुआ है। वहीं लगातार 2 दिन तक घर में दवाई देने और उपचार करने के बाद भी बच्चे में कोई एक्टिविटी नहीं आई। बच्चे के साथ गलत होने की आशंका पर जब महिला ने अपने बच्चे से खाने के दौरान पूछा, तो उसने बताया कि हॉस्टल में दूसरे क्लॉस के 5 छात्रों ने बाथरुम में उसके साथ गलत काम किया है।

हॉस्टल प्रबंधन ने इस तरह की घटना से करता रहा इंकार..

पीड़ित बच्चे की मां का आरोप है कि बच्चे के इस खुलासे के बाद उन्होने छात्रावास के वार्डन से घटना के संबंध में जानकारी चाही, लेकिन हॉस्टल प्रबंधन के साथ ही वार्डन ने ऐसी किसी हरकत होने से साफ इंकार कर दिया। अगले दिन हॉस्टल प्रबंधक ने महिला को कॉल कर सफाई देते हुए बताया कि हॉस्टल में उनके बेटे के साथ कोई घटना नहीं हुई है। आप सीसीटीवी फुटेज देख लीजिए। हम अपने यहां के बच्चे को कुछ नहीं करेंगे। मामले में हम कोई कार्रवाई नहीं करेंगे।

पुलिस ने दर्ज किया अपराध..

हॉस्टल प्रबंधन के इस रवैय्ये से क्षुब्द्ध पीड़ित मां ने सरकार से न्याय के लिए गुहार लगाई थी। इसके साथ ही उन्होने हॉस्टल में हुए इस घटना की जांच के बजाए मामले पर पर्दा डालने वाले हॉस्टल प्रबंधन पर सख्त कार्रवाई की भी मांग की थी। नाबालिग बच्चे की मां ने बताया कि जिस हॉस्टल में उनका बेटा पढ़ता है, वहां बड़ी संख्या में बच्चे रहते हैं। पीड़ित मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए मामले में अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिस हॉस्टल में बच्चा रहता था, वहां की वार्डन और हॉस्टल प्रबंधन को इस बात की जानकारी थी। इस मामले में हॉस्टल वार्डन और प्रबंधन द्वारा कोई एक्शन लेने के बजाय उन्होंने जानकारी छिपाकर रखी थी। इस पूरे घटनाक्रम में वार्डन और हॉस्टल प्रबंधक की गिरफ्तारी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button